दूसरे चरण के लिए स्टेडियमों में प्रशंसकों को अनुमति देगा बीसीसीआई

Kumari Mausami
बीसीसीआई ने बुधवार को पुष्टि की कि 19 सितंबर से शुरू हो रहे 2021 इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2021) के दूसरे चरण के लिए स्टेडियमों में प्रशंसकों को अनुमति दी जाएगी। दूसरे चरण की शुरुआत गत चैंपियन मुंबई इंडियंस के साथ दुबई में चेन्नई सुपर किंग्स से होगी।
आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर बीसीसीआई के एक बयान में कहा गया है, यह मैच एक महत्वपूर्ण अवसर होगा क्योंकि आईपीएल प्रशंसकों का स्टेडियम में एक संक्षिप्त अंतराल के बाद कोविड -19 स्थिति के कारण वापस स्वागत करेगा। 2019 संस्करण के बाद टूर्नामेंट में पहली बार प्रशंसकों की वापसी को देखा जायेगा। 2020 सीज़न के सभी मैच संयुक्त अरब अमीरात में बंद दरवाजों के पीछे खेले गए थे ।
टूर्नामेंट के 2021 संस्करण को इस साल की शुरुआत में मई में भाग लेने वाली फ्रेंचाइजी के शिविरों के अंदर कई कोविद-19 मामलों के कारण निलंबित कर दिया गया था। बीसीसीआई ने बाद में घोषणा की थी कि शेष सत्र को यूएई में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। 2021 सीज़न के निलंबन के समय, दिल्ली की राजधानियाँ सात मैचों में पाँच जीत के साथ तालिका में शीर्ष पर थीं। आईपीएल 2021 में यूएई के तीन शहरों - अबू धाबी, दुबई और शारजाह में कुल 27 ग्रुप गेम खेले जाने हैं। इसके बाद 15 अक्टूबर को फाइनल होगा।

Find Out More:

Related Articles: