पेपर लीक करने वालों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनायी जाएगी: सीएम योगी आदित्यनाथ

Raj Harsh
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कहा कि युवाओं के साथ अन्याय एक राष्ट्रीय पाप है और उनकी सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने वालों के प्रति जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएगी। मुख्यमंत्री की यह टिप्पणी उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा प्रश्नपत्र लीक के आरोपों के बाद हाल ही में आयोजित पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा रद्द करने और छह महीने के भीतर दोबारा परीक्षा कराने का आदेश देने के एक दिन बाद आई है।
1,782 चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र वितरित करने के लिए लखनऊ में आयोजित एक समारोह को संबोधित करते हुए सीएम आदित्यनाथ ने कहा, यह पहले दिन से हमारा संकल्प रहा है कि अगर भर्ती प्रक्रिया ईमानदारी से आगे नहीं बढ़ रही है, तो यह खिलवाड़ है। युवाओं के साथ और उन्हें उनकी प्रतिभा के लिए पलायन करने के लिए मजबूर किया जा रहा है।
अगर युवाओं के साथ अन्याय होता है, तो यह राष्ट्रीय पाप है। पहले दिन से हमने तय किया है कि जो भी युवाओं के जीवन और भविष्य के साथ खिलवाड़ करेगा, हम जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाएंगे और उन तत्वों से निपटेंगे, उन्होंने कहा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश करने वालों के खिलाफ सरकार पहले भी कार्रवाई कर चुकी है और एक बार फिर सख्त कार्रवाई करने जा रही है।
हम सभी टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं, वैसे ही ऐसे तत्व भी गलत काम के लिए टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करते हैं। कई बार मैं सोचता हूं कि काश उन लोगों ने भी सकारात्मक सोच रखते हुए प्रयास करने और गलत न करने के बारे में सोचा होता। अगर उन्होंने टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करके अच्छा काम किया होता, आदित्यनाथ ने कहा।
 

Find Out More:

Related Articles: