तेलंगाना के स्कूल शिक्षक द्वारा 6 वर्षीय लड़की का यौन उत्पीड़न, भारी विरोध प्रदर्शन

Raj Harsh
तेलंगाना के कामारेड्डी जिले में एक शिक्षक को छह साल की बच्ची के कथित यौन उत्पीड़न के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। इस घटना से व्यापक आक्रोश फैल गया है, छात्र नेताओं और अभिभावकों ने आरोपियों को कड़ी सजा देने और स्कूल का लाइसेंस रद्द करने की मांग करते हुए बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन किया है।
कामारेड्डी के पुलिस अधीक्षक सिंधु शर्मा के अनुसार, जीवाधन स्कूल में कथित हमले के बारे में सोमवार को शिकायत मिली थी।
शिकायत के आधार पर, पोक्सो अधिनियम और भारतीय न्याय संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया, पुलिस अधिकारी ने कहा, आरोपी नागराजू को हिरासत में भेज दिया गया है।
मंगलवार को अभिभावकों, अल्पसंख्यक और छात्र संघ नेताओं समेत प्रदर्शनकारियों ने स्कूल परिसर में घुसने का प्रयास किया।
शीर्ष पुलिस अधिकारी प्रदर्शनकारियों को शांत करने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे, लेकिन शांति बनाए रखने के अपने प्रयासों में विफल रहे। अशांति के दौरान, स्कूल की ओर पत्थर फेंके जाने से एक अधिकारी घायल हो गया।
बाद में, प्रदर्शनकारी कार्रवाई की मांग करते हुए स्थानीय पुलिस स्टेशन की ओर बढ़े। स्थिति और बिगड़ गई, जिसके बाद पुलिस को भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।
विरोध प्रदर्शन पर टिप्पणी करते हुए, एसपी शर्मा ने पुष्टि की कि चार पुलिस अधिकारी घायल हो गए और जिन लोगों ने हिंसा भड़काई और स्कूल में विनाश किया, उनकी पहचान कर ली गई है।
उन्होंने कहा, "स्कूल की संपत्ति को नष्ट करने और पुलिस पर हमले के लिए जिम्मेदार लोगों को कड़ी सजा दी जाएगी। कड़ी कार्रवाई की जाएगी।"
इसके अलावा, सोशल मीडिया पर गलत जानकारी फैलाने के आरोप में दो अन्य लोगों के खिलाफ भी मामले दर्ज किए गए।

Find Out More:

Related Articles: