महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे अस्पताल में भर्ती

Raj Harsh
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे अस्पताल में भर्ती
शिवसेना (यूबीटी) प्रमुख और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सोमवार को एंजियोप्लास्टी प्रक्रिया के लिए मुंबई के रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया। गौरतलब है कि वह सुबह 8 बजे से अस्पताल में हैं। सूत्रों ने बताया कि उद्धव ठाकरे की एंजियोप्लास्टी हुई है और अस्पताल के सूत्रों ने बताया कि उद्धव एक दिन और अस्पताल में रह सकते हैं. उन्हें कल शाम या परसों छुट्टी मिल सकती है।
सूत्रों ने बताया कि एंजियोप्लास्टी के बाद उद्धव ठाकरे का स्वास्थ्य स्थिर बताया जा रहा है और चिंता की कोई बात नहीं है और जल्द ही वह ठीक होकर घर लौटेंगे और महाराष्ट्र चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे।
इससे पहले 2014 में उद्धव ठाकरे को लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी. अस्पताल सूत्रों के मुताबिक, उद्धव ठाकरे एक दिन और अस्पताल में रह सकते हैं. उन्हें कल शाम या परसों छुट्टी मिल सकती है.
एंजियोप्लास्टी के बाद उद्धव ठाकरे की तबीयत अच्छी बताई जा रही है. चिंता की कोई बात नहीं है और वह जल्द ही ठीक होकर घर लौटेंगे और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार शुरू करेंगे।
उद्धव ठाकरे को 20 जुलाई 2012 को हुई एंजियोप्लास्टी के बाद इस प्रक्रिया से गुजरना पड़ा था, जब डॉक्टरों ने उनके हृदय में तीन मुख्य धमनियों में कई रुकावटों के कारण हुई रुकावटों को दूर करने के लिए 8 स्टेंट डाले थे।

Find Out More:

Related Articles: