सौरव गांगुली, सुकांत मजूमदार मिथुन चक्रवर्ती से मिलने अस्पताल पहुंचे

Raj Harsh
अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को सीने में दर्द की शिकायत के बाद शनिवार 10 फरवरी की सुबह कोलकाता के अपोलो अस्पताल की आपातकालीन इकाई में भर्ती कराया गया था। इसके बाद शाम को डॉक्टरों ने उनका हेल्थ अपडेट दिया और बताया कि उन्हें इस्केमिक सेरेब्रोवास्कुलर एक्सीडेंट (स्ट्रोक) हुआ है। बाद में बंगाली एक्ट्रेस देबाश्री रॉय ने कहा कि वह शनिवार रात अस्पताल में मिथुन दा से मिलीं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि अनुभवी अभिनेता और भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती अब आईसीयू से बाहर हैं और ठीक हो रहे हैं।
उनके अलावा निर्देशक पथिकृत बसु ने भी अस्पताल में अभिनेता से मुलाकात की। मैं आपको बता दूं कि मैं अभी अस्पताल से आया हूं। मैं उनसे मिला और वह बेहतर हैं। मिथुन दा ने यह भी कहा कि वह कुछ दिनों के बाद शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। उन्होंने इस बारे में बात की कि जब वह सेट पर वापस आएंगे तो क्या करेंगे , फिल्म निर्माता ने कहा।
आज पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली ने भी कोलकाता के निजी अस्पताल में दिग्गज अभिनेता से मुलाकात की। गांगुली के अलावा पश्चिम बंगाल बीजेपी प्रमुख सुकांत मजूमदार ने भी आज अस्पताल में मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात की।

Find Out More:

Related Articles: