मुनव्वर फारुकी ने कोंकणी लोगों पर भद्दे मजाक के लिए माफी मांगी

Raj Harsh
मुनव्वर फारुकी ने कोंकणी लोगों पर भद्दे मजाक के लिए माफी मांगी
मुनव्वर फारुकी ने सोमवार को एक्स पर अपने हालिया मजाक के बारे में बात करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया, जो उल्टा पड़ गया। स्टैंडअप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विजेता को सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग ने एक शो में कोंकणी लोगों के बारे में विवादास्पद बयान देने वाले वीडियो पर आलोचना की थी।
मुनव्वर ने क्या कहा?
वीडियो में, उन्हें दर्शकों के साथ बातचीत के दौरान यह कहते हुए सुना जाता है, "कोंकणी लोग दूसरों को मूर्ख बनाते हैं।" अपने माफी वीडियो में, उन्होंने बताया कि वास्तव में क्या हुआ। उन्होंने इसके साथ ट्वीट भी किया मराठी में, "कोंकणियों को बहुत प्यार और माफी चाहता हूं।"
मुनव्वर फारूकी ने कहा- सॉरी
क्लिप में उन्होंने लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए खेद जताया और हिंदी में कहा, "मैंने देखा है कि कुछ लोग मेरी क्लिप से आहत हो रहे हैं और एक कॉमेडियन के तौर पर मैं किसी को ठेस नहीं पहुंचाना चाहता।"
उन्होंने आगे कहा, "मैंने जिस तरह का मजाक किया था वो लोगों ने भी बहुत आनंद लिया था शो का। शो पे भी सब लोग थे, मराठी लोग थे, मुस्लिम लोग थे, हिंदू लोग थे (जिन लोगों के बारे में मैंने मजाक किया था उन्होंने भी आनंद लिया) शो में सभी पृष्ठभूमि के लोग थे - मराठी, मुस्लिम, हिंदू)।
मुनव्वर ने अंत में कहा, "लेकिन जब हम इंटरनेट पर ऐसी चीजें देखते हैं, और हम इसे नोटिस करते हैं, तो हम मुद्दे को समझते हैं। मैं माफी मांगना चाहता हूं और सभी से माफी मांगना चाहता हूं। जय हिंद, जय महाराष्ट्र।"

Find Out More:

Related Articles: