अरविंद केजरीवाल भगवंत मान अयोध्या राम मंदिर का दौरा करेंगे

Raj Harsh
सूत्रों ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके पंजाब समकक्ष भगवंत मान सोमवार को राम मंदिर में पूजा करने के लिए अयोध्या जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक, आम आदमी पार्टी (आप) नेताओं के साथ उनकी पत्नियां और माता-पिता भी होंगे। सूत्रों ने बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री मान रविवार शाम अपने परिवार के साथ दिल्ली पहुंचने वाले हैं। इसके बाद दोनों मुख्यमंत्री अपने परिवार के साथ दिल्ली से अयोध्या के लिए प्रस्थान करेंगे। खबर है कि वे अपने माता-पिता और पत्नियों के साथ रामलला को दर्शन देने के लिए अयोध्या जाएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में अभिषेक समारोह के बाद मंदिर को जनता के लिए खोला गया था, देश भर से लाखों लोग मंदिर का दौरा कर रहे हैं। विभिन्न राजनीतिक दलों के नेता भी पवित्र शहर का दौरा कर रहे हैं। आप संयोजक को 22 जनवरी को मंदिर के प्रतिष्ठापन समारोह में आमंत्रित किया गया था, लेकिन उन्होंने कहा था कि वह बाद में अपने माता-पिता, पत्नी और बच्चों के साथ मंदिर जाना चाहते हैं।

मुझे एक पत्र मिला जिसमें मुझे बताया गया था कि कुछ लोग मुझे औपचारिक रूप से अभिषेक समारोह में आमंत्रित करने के लिए मेरे पास आएंगे लेकिन आज तक कोई नहीं आया। हालाँकि, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे बताया गया था कि केवल एक व्यक्ति को ही आने की अनुमति है लेकिन मैं मैं अपने परिवार के सदस्यों के साथ वहां जाना चाहता हूं। मैं निश्चित रूप से अपनी पत्नी, बच्चों और माता-पिता के साथ जाऊंगा, लेकिन 22 जनवरी के बाद, केजरीवाल ने कहा था।

Find Out More:

Related Articles: