के कविता की सीबीआई हिरासत 15 अप्रैल तक बढ़ा दी गई

Raj Harsh
दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने दिल्ली एक्साइज पॉलिसी मामले में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के कविता को 15 अप्रैल (सोमवार) तक सीबीआई रिमांड पर भेज दिया। उन्हें कल केंद्रीय जांच ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।
केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने के कविता से हिरासत में पूछताछ की मांग करते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले के संबंध में आम आदमी पार्टी (आप) को रिश्वत के भुगतान के संबंध में संतोषजनक जवाब नहीं दिया। के कविता को ईडी मामले में न्यायिक हिरासत में रहने के दौरान सीबीआई ने गिरफ्तार किया था।
सीबीआई रिमांड आवेदन में कहा गया है कि सुश्री कविता कल्वाकुंतला को उत्पाद शुल्क के निर्माण और कार्यान्वयन के संबंध में आरोपी/संदिग्ध व्यक्तियों के बीच रची गई बड़ी साजिश का पता लगाने के लिए सबूतों और गवाहों के साथ सामना करने के लिए हिरासत में पूछताछ करने के लिए तत्काल मामले में गिरफ्तार करने की आवश्यकता थी। नीति, साथ ही गलत तरीके से अर्जित धन के धन का पता लगाने और लोक सेवकों सहित अन्य आरोपी/संदिग्ध व्यक्तियों की भूमिका स्थापित करने के साथ-साथ उन तथ्यों का पता लगाने के लिए जो उसके विशेष ज्ञान में हैं।

Find Out More:

Related Articles: