मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मैं कोहली, रोहित के साथ खेला: कैमरून ग्रीन

Raj Harsh
रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलना कई क्रिकेटरों के लिए एक सपना है। भारतीय दिग्गज काफी ऊंची पहचान रखते हैं और प्रशंसकों के पसंदीदा भी हैं। इन दिग्गजों के साथ इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का हिस्सा रहे ऑस्ट्रेलिया के ऑलराउंडर कैमरन ग्रीन ने कहा है कि कोहली और रोहित के साथ खेलना बहुत भाग्यशाली है।
ग्रीन ने इन दोनों खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा किया है। वह टूर्नामेंट के पिछले सीज़न में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे और अब आईपीएल के मौजूदा संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के साथ हैं।
वे दोनों खेल में महान हैं। जब भी मैं इसके बारे में सोचता हूं, तब भी मैं खुद को काफी भाग्यशाली  मानता हूं कि मुझे भारतीय क्रिकेट के नहीं तो विश्व क्रिकेट के दो महान खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिला, ग्रीन ने आरसीबी द्वारा आयोजित एक आभासी बातचीत के दौरान कहा।
ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने आईपीएल में आरसीबी के लिए अपनी बल्लेबाजी की शुरुआत भी की। मैं अभी भी अपने टी20 करियर में तरोताजा हूं और अभी भी वहां काम करने की कोशिश कर रहा हूं जहां मैं सबसे उपयुक्त हूं। लेकिन मुझे लगता है कि मेरे पास कहीं भी बल्लेबाजी करने के लिए कौशल सेट है।

Find Out More:

Related Articles: