अकाय कोहली पहली बार लंदन में अपने माता-पिता विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए

Raj Harsh
अकाय कोहली पहली बार लंदन में अपने माता-पिता विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के साथ नजर आए
मशहूर हस्तियां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा सबसे प्यारे जोड़ों में से एक हैं। 'विरुष्का' एक प्यारा उपनाम है जो उनके प्रशंसकों ने उन्हें दिया है। हाल ही में, विराट और अनुष्का को अपने बच्चों अकाय और वामिका के साथ लंदन में कुछ पारिवारिक समय का आनंद लेते देखा गया है। हालाँकि, ऐसी अफवाहें हैं कि क्रिकेटर के सभी प्रारूपों से संन्यास लेने के बाद यह जोड़ी स्थायी रूप से लंदन में बस सकती है। हालांकि, अब उनका बेटे अकाय के साथ एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में ऐसा लग रहा है कि कपल फूलों की शॉपिंग करने गया है।
विराट कोहली-अनुष्का शर्मा अपने बेटे अकाये के साथ बिताते हैं कीमती समय
प्रसिद्ध क्रिकेटर के एक फैन पेज ने एक्स (जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था) पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें विराट और अनुष्का अपने बेटे अकाय के साथ नजर आए। वे एक फूल की दुकान के सामने नजर आ रहे हैं. वीडियो में अकाय को अपने पिता की बाहों में देखा जा सकता है जबकि अनुष्का दोनों के पास खड़ी हैं।

अनुष्का ने शॉर्ट्स के साथ सफेद स्वेटशर्ट पहनी थी जबकि विराट ने कैजुअल पोशाक पहनी थी। वह हरे रंग की टी-शर्ट और सफेद पैंट के साथ टोपी में आकर्षक लग रहे हैं। हालांकि अकाय का चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन ऐसा लग रहा है कि वह तेजी से बढ़ रहा है। अकाय की ये छोटी सी क्लिप सभी फैंस के लिए काफी थी. कई लोगों ने टिप्पणी अनुभाग में दिल के इमोजी बनाए, जबकि एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, "आखिरकार हमारे अकाय की एक झलक।"
यह जोड़ा लंदन में कीर्तन में शामिल होता है
फैन्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को सपोर्ट करने के लिए कई फैन पेज बनाए हैं। हाल ही में, इस जोड़े ने लंदन में एक अमेरिकी गायक, कृष्णा दास, जो हिंदी भक्ति संगीत गाने के लिए लोकप्रिय हैं, के कीर्तन में भाग लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर विभिन्न प्रशंसक पृष्ठों पर प्रसारित हुआ। वे चेहरे पर मुस्कान लिए और तालियां बजाते हुए कीर्तन का आनंद लेते देखे गए।
जोड़े के बारे में
टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद क्रिकेटर 3 दिन बाद भारत आए क्योंकि वे तूफान के कारण बारबाडोस में फंस गए थे. फिर, वह तुरंत अपने परिवार और बच्चों से मिलने के लिए लंदन रवाना हो गए। विराट और अनुष्का ने इस साल फरवरी में अपने दूसरे बच्चे अकाय कोहली का स्वागत किया। दंपति ने शुरू से ही अपने बच्चों की गोपनीयता बनाए रखी है।

Find Out More:

Related Articles: