हरियाणा सरकार ने 11-13 फरवरी तक 7 जिलों में इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दीं

Raj Harsh
हरियाणा राज्य के अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल, जिंद, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा जिलों के अधिकार क्षेत्र में वॉयस कॉल को छोड़कर मोबाइल नेटवर्क पर प्रदान की जाने वाली मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, बल्क एसएमएस और सभी डोंगल सेवाएं आदि निलंबित कर दी गई हैं।
आदेश 11 फरवरी (रविवार) सुबह 6 बजे से 13 फरवरी (मंगलवार) रात 11:59 बजे तक प्रभावी रहेगा। एसएचओ जोगिंदर सिंह ने कहा, यहां बैरिकेडिंग की जा रही है ताकि वे आगे न बढ़ सकें। थ्री-लेयर बैरिकेडिंग की जा रही है।
अपनी विभिन्न मांगों को स्वीकार करने के लिए केंद्र पर दबाव बनाने के लिए 13 फरवरी को किसानों के प्रस्तावित 'दिल्ली चलो' मार्च से पहले अंबाला, जींद और फतेहाबाद जिलों में पंजाब-हरियाणा सीमाओं को सील करने के लिए सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है।
हरियाणा पुलिस ने शनिवार को एक यातायात सलाह जारी की और हरियाणा से पंजाब तक प्रमुख मार्गों पर संभावित यातायात व्यवधान की आशंका को देखते हुए यात्रियों से 13 फरवरी को राज्य की मुख्य सड़कों पर यात्रा को अत्यावश्यक स्थितियों तक सीमित करने का आग्रह किया।

हरियाणा सरकार ने भी किसानों के प्रस्तावित दिल्ली मार्च से पहले सात जिलों-अंबाला, कुरूक्षेत्र, कैथल, जिंद, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा में मोबाइल इंटरनेट सेवाओं और बल्क एसएमएस को निलंबित करने का आदेश दिया।
 

Find Out More:

Related Articles: