अधीर रंजन चौधरी ने गठबंधन सहयोगी तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा

Raj Harsh
पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर रंजन चौधरी ने शनिवार को भारतीय गठबंधन सहयोगी तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने अतीत में पार्टी को हराया है। उनकी टिप्पणी उस खबर के एक दिन बाद आई है जिसमें कहा गया था कि टीएमसी पश्चिम बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है।
जो लोग सोचते हैं कि मैं कोई कारक नहीं हूं, यह ठीक है। मुझे किसी की परवाह नहीं है, हमारे नेता पहले ही बोल चुके हैं। मैं चुनाव लड़कर और जीतकर ही यहां तक ​​पहुंचा हूं। अधीर रंजन ने सिलीगुड़ी में मीडिया से बात करते हुए कहा, हम चुनाव लड़ना और जीतना जानते हैं। अधीर रंजन की प्रतिक्रिया बंगाल के टीएमसी महासचिव कुणाल घोष की हम सभी 42 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं टिप्पणी के जवाब में आई।
इससे पहले आज घोष ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा, कांग्रेस की राज्य इकाई यहां टीएमसी पर हमला कर रही है और बीजेपी को ऑक्सीजन दे रही है। यह काम नहीं करेगा। हम सभी 42 सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। घोष ने यह भी कहा कि कांग्रेस को दबाव की राजनीति के बजाय जमीनी हकीकत के आधार पर सीट बंटवारे पर बात करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि सीटों पर अंतिम फैसला टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लेंगी।

Find Out More:

Related Articles: