बिहार: स्कूल में बंदूक लेकर पहुंचा 5 वर्षीय बच्चा, क्लासमेट को मारी गोली

Raj Harsh
पुलिस ने कहा कि बिहार में एक पांच वर्षीय लड़का बुधवार को हैंडगन लेकर अपने स्कूल पहुंचा और दूसरे बच्चे पर गोली चला दी, जिससे कक्षा 3 का छात्र घायल हो गया।
यह चौंकाने वाली घटना उत्तर बिहार के सुपौल जिले में हुई जहां नर्सरी का छात्र अपने बैग में बंदूक छिपाकर स्कूल गया था।
बिहार के सुपौल में बुधवार (31 जुलाई) की सुबह तीसरी कक्षा में पढ़ने वाले एक छात्र को दूसरे लड़के ने गोली मार दी. घटना त्रिवेणीगंज के लालपट्टी स्थित एक प्राइवेट बोर्डिंग स्कूल की है. जिस छात्र को गोली लगी है उसका नाम मो. आसिफ है. उसकी उम्र 10 से 12 साल के आसपास होगी. गोली उसके बाएं हाथ की हथेली में लगी जो आर-पार हो गई है. हालांकि गोली मारने की वजह अभी सामने नहीं आई है.
फिलहाल इस पूरे मामले में सबसे बड़ा सवाल उठ रहा है जिस बच्चे ने गोली मारी है उसके पास हथियार कहां से पहुंचा? इसकी पुलिस जांच कर रही है. कहा जा रहा है कि जिस छात्र ने गोली मारी है वह भी इसी स्कूल का बच्चा है. उसकी उम्र 5-6 साल के आसपास होगी. स्थानीय लोगों ने बताया कि जिस छात्र ने गोली चलाई है उसका पिता पहले इस स्कूल में गार्ड का काम करता था. गोली चलाने वाला छात्र नर्सरी में पढ़ता है.

इस मामले में घायल छात्र के परिजन (मामा) ने बताया कि स्कूल के प्रिंसिपल ने सूचना दी कि आपके बच्चे मो. आसिफ को गोली लगी है. अस्पताल आइए. आरोपित छात्र के पिता को सूचना दी गई तो वह भी स्कूल पहुंचे. आनन-फानन में प्रिंसिपल के टेबल से बंदूक लेकर अपने बेटे के साथ स्कूल की दीवार फांदकर वह फरार हो गए. उन्होंने अपनी बाइक स्कूल में ही छोड़ दी. घायल छात्र के परिजनों ने स्कूल प्रशासन और पुलिस से इस पूरे मामले की जांच की मांग की है. खबर लिखे जाने तक पुलिस की ओर से अभी कोई बयान नहीं आया था.

Find Out More:

Related Articles: