दही भल्ला से लेकर पानी पूरी तक: अनंत-राधिका की शादी का मेन्यू

Raj Harsh
भारतीय शादियाँ अपनी शानदार दावतों के लिए प्रसिद्ध हैं, और अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की आगामी भव्य शादी कोई अपवाद नहीं है। जैसे-जैसे उनके बहुप्रतीक्षित उत्सव का विवरण सामने आता है, भोजन के शौकीन कार्डों पर स्वादिष्ट मेनू के साथ दावत के लिए तैयार होते हैं।
मिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वाराणसी के प्रतिष्ठित काशी चाट भंडार को नीता अंबानी ने भव्य कार्यक्रम में अपने कुछ प्रतिष्ठित व्यंजनों को प्रदर्शित करने के लिए चुना है। मेहमान टिक्की, टमाटर चाट, चना कचौरी, पालक चाट और कुल्फी सहित विभिन्न पारंपरिक व्यंजनों का आनंद लेने के लिए उत्सुक हो सकते हैं।
एएनआई के साथ एक विशेष साक्षात्कार में, प्रसिद्ध भोजनालय के मालिक राकेश केशरी ने अपने प्रतिष्ठान की यात्रा के दौरान नीता अंबानी के साथ एक सुखद मुलाकात साझा की।
24 जून को अपनी यात्रा को याद करते हुए उन्होंने कहा, "नीता अंबानी हमारे चाट भंडार में आईं जहां उन्होंने टिक्की चाट, टमाटर चाट, पालक चाट और कुल्फी फालूदा का स्वाद चखा। वह बहुत खुश हुईं और उन्होंने बनारस की मशहूर चाट की तारीफ की। यह सौभाग्य की बात थी।" उसकी सेवा करने के लिए।"
इस अवसर के लिए काशी चाट भंडार द्वारा तैयार किए गए स्वादिष्ट मेनू में स्वादिष्ट व्यंजनों की एक श्रृंखला शामिल है:
- टमाटर चाट
- पानी पुरी
-दही भल्ला
-सादा सोहल
-भल्ला पापड़ी
- मिक्स चाट
- दही पुरी
- चूड़ा मटर
- पापड़ी चाट
- समोसा
- पलक चाट
- टिक्की
- चना कचोरी
डेसर्ट
- कुल्फी फालूदा
- गुलाब जामुन
शादी के उत्सव से पहले, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ओर्री के नाम से मशहूर ओरहान अवत्रानामी ने शादी से पहले के जश्न में मेनू की एक झलक साझा की।
'ओरी एंड तानियाज़ फ़ूड एडवेंचर इन पोर्टोफिनो' शीर्षक वाले एक व्लॉग में, उन्होंने पास्ता, वड़ा पाव, बोम्बोलोन्स, लीक क्विचे, फ्रेश क्रीम चीज़ और पेटिट पोइस जैसे खाद्य पदार्थों की झलक पेश की।
मुकेश और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी मुंबई के बीकेसी में जियो वर्ल्ड सेंटर में अपनी मंगेतर राधिका मर्चेंट के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं। यह भव्य आयोजन प्रेम और संस्कृति का उत्सव होने का वादा करता है, जो राजपरिवार के लिए उपयुक्त दावत के साथ पूरा होता है।

Find Out More:

Related Articles: