अक्षय कुमार, सलमान, जॉन, श्रद्धा, जान्हवी ने लोगों से भारतीय द्वीपों घूमने का आग्रह किया

Raj Harsh
हाल ही में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लक्षद्वीप का दौरा किया था, जहां से उनकी कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई थीं। पीएम मोदी की लक्षद्वीप यात्रा के बाद, लक्षद्वीप, मिनिकॉय और अमिनदीव द्वीप मालदीव के लिए एक आदर्श विकल्प के रूप में उभरे हैं, जिसके बाद मालदीव के मंत्री अब्दुल्ला महज़ूम मजीद ने भारतीयों पर घृणास्पद और नस्लवादी टिप्पणी की थी। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि पर्यटन के मामले में मालदीव से मुकाबला करने के लिए भारत को कठिन चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा।
अब इस मामले पर अक्षय कुमार, श्रद्धा कपूर, जॉन अब्राहम और सुपरस्टार सलमान खान जैसे बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी राय दी है। अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि मालदीव की प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों द्वारा भारतीयों पर की गई कुछ घृणित और नस्लवादी टिप्पणियों के बारे में पता चला है। यह जानकर आश्चर्य हुआ कि वे उस देश के साथ ऐसा कर रहे हैं जो उन्हें सबसे अधिक संख्या में पर्यटक भेजता है। हम अपने पड़ोसियों के लिए अच्छे हैं, लेकिन बिना किसी कारण के नफरत फैलाने को क्यों बर्दाश्त करे ? मैं कई बार मालदीव गया हूं और हमेशा प्रशंसा की है यह, लेकिन अब गरिमा सबसे पहले आती है। आइए अब हम भारतीय द्वीपों को घूमने और अपने पर्यटन का समर्थन करने का निर्णय लें, अक्षय कुमार ने लिखा।
दरअसल, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने ट्विटर पर पीएम मोदी के लखवादीप द्वीप दौरे के लिए उनकी सराहना की। उन्होंने लिखा, हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्रभाई मोदी को लक्षद्वीप के सुंदर स्वच्छ और आश्चर्यजनक समुद्र तटों पर देखना बहुत अच्छा है, और सबसे अच्छी बात यह है कि ये हमारे भारत में हैं।
बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने भी हाथ जोड़कर ट्विटर पर लक्षद्वीप द्वीप की कुछ तस्वीरें साझा कीं। फोर्स अभिनेता ने लिखा, अद्भुत भारतीय आतिथ्य के साथ, अतिथि देवो भव का विचार और विशाल समुद्री जीवन का पता लगाने के लिए। लक्षद्वीप जाने के लिए सही जगह है।

Find Out More:

Related Articles: