प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के द्वारका सेक्टर 10 के राम लीला मैदान पहुंचे

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को दिल्ली के द्वारका सेक्टर 10 के राम लीला मैदान में विजयादशमी के अवसर पर रावण के पुतला दहन समारोह में शामिल हुए। मोदी श्री रामलीला सोसायटी की 11वीं भव्य रामलीला में मुख्य अतिथि हैं। वह रावण दहन भी करेंगे।
कार्यक्रम स्थल पर मंच पर आयोजकों द्वारा प्रधानमंत्री मोदी का पारंपरिक स्वागत किया गया। उन्हें एक शॉल, राम दरबार की एक मूर्ति और एक गदा उपहार में दी गई। मैं सभी देशवासियों को नवरात्रि और विजयादशमी की हार्दिक शुभकामनाएँ देता हूँ। मोदी ने जनता को अपने संबोधन में कहा, यह त्योहार बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है।
उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर का भी जिक्र करते हुए कहा कि हम भाग्यशाली हैं कि लंबे इंतजार के बाद इसका निर्माण देख रहे हैं। प्रधानमंत्री ने कहा, आज, हम लंबे इंतजार के बाद अयोध्या में राम जन्मभूमि पर भगवान राम के मंदिर का निर्माण होते देखने के लिए भाग्यशाली हैं। यह हमारे धैर्य की जीत का संकेत है।
इससे पहले आज, मोदी ने विजयादशमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह पवित्र त्योहार नकारात्मक शक्तियों के अंत का प्रतीक है और जीवन में अच्छाई को अपनाने का संदेश लाता है। देश भर में मेरे परिवार के सदस्यों को विजयादशमी की शुभकामनाएं। यह पवित्र त्योहार नकारात्मक शक्तियों को ख़त्म करने के साथ-साथ जीवन में अच्छाई अपनाने का संदेश भी लाता है, उन्होंने एक्स, जिसे पहले ट्विटर के नाम से जाना जाता था, पर लिखा। आप सभी को विजयादशमी की शुभकामनाएँ!

Find Out More:

Related Articles: