बाबा के प्रवचन सुनकर 7वीं मंजिल से कूदा इंजीनियर, हैरान कर देगा ये मामला

Singh Anchala
नयी दिल्ली। आज कल दुनिया भर में ऐसे बाबाओं की कमी नहीं है, जो अपनी बातों से लोगों का ब्रेन वाश कर देते हैं और फिर उनका फायदा उठाते हैं। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश के ग़ाज़ियाबाद से सामने आया है, यहां बाबाजी के प्रवचन सुनकर एक इंजीनियर द्वारा 7वीं मंजिल से छलांग लगाने की घटना सामने आई है। 


यह घटना गाजियाबाद की है, जहां क्रॉसिंग रिपब्लिक की एक बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से इंजिनियर ने कूद कर ख़ुदकुशी कर ली है। मृतक इंजीनियर के पिता का कहना है कि उनका पुत्र एक बाबाजी के आश्रम में गया था, जहां उसका ब्रेन वॉश हो गया। इसके बाद उसने ख़ुदकुशी कर ली है। कूदकर जान देने वाले शख्स का नाम स्वप्निल बताया गया है, जो नोएडा की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजिनियर के तौर पर काम करता था। 


स्वपनिल के पिता का कहना है कि स्वप्निल यू-ट्यूब पर कथित गुरु के प्रवचन सुनता था। इस मामले राजस्थान के झुंझुनू के कथित गुरु मनोज कुमार शर्मा के विरुद्ध विजयनगर थाने में शिकायत दर्ज हुई है। स्वपनिल के पिता कृष्ण नंदन ने बताया है कि उनका बेटा अचानक ही यूट्यूब पर किसी गुरु मनोज के प्रवचन सुनने लगा। स्वप्निल मार्च 2019 में गुरु मनोज से मिलने हरिद्वार भी गया था। जहां से लौटने के बाद उसका ब्रेनवॉश हो चुका था। इसके बाद वो 'गुरु जी मैं आ रहा हूं' कहकर छत से कूद गया।



Find Out More:

Related Articles: