‘बिग बॉस’ में आग लगाने आएगी ‘गंदी बात’ की यह एक्ट्रेस!, देखें तस्वीरें

Singh Anchala

मुंबई। रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन जल्द शुरू होने वाला है। दर्शकों में अभी से ही शो को लेकर क्रेज देखा जा रहा है। इन सबके बीच शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट के नाम सामने आए हैं। इनमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाला नाम अनवेशी जैन का है। हालांकि ऑफिशियल तौर पर उनके शो में शामिल होने की बात नहीं कही गई है।

खबरों की मानें तो सलमान खान के सुपरहिट शो 'बिग बॉस' में अपनी हॉट अदाओं से दर्शकों को खींचने के लिए अनवेशी जैन की एंट्री हो सकती है। मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार शो के मेकर्स ने अनवेशी को 'बिग बॉस' में शामिल होने के लिए न्यौता भेज दिया है।

'बिग बॉस' में शामिल होने को लेकर अनवेशी की तरफ से अभी कुछ नहीं कहा गया है। हालांकि वह शामिल होती हैं कि नहीं यह तो बाद में ही पता चल सकेगा। लेकिन अनवेशी शो में शामिल होती हैं तो पॉपुलैरिटी बढ़ना तय है।

अनवेशी आखिरी बार 'गंदी बात 2' में नजर आई थी। वेब सीरीज में अनवेशी के काम को काफी पसंद किया गया था। तब से ही वह काफी चर्चा में हैं। बता दें शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट में देवोलीना भट्टाचार्य, चंकी पांडे, राजपाल यादव, रिचा भद्रा के नाम चर्चा में हैं।

Find Out More:

Related Articles: