नए ट्रैफिक नियमों की चपेट में शक्तिमान, 'कहा इधर- उधर उड़ते रहते हो'

Kumari Mausami
1 सितंबर 2019 से नए ट्रैफिक नियम लागू  हुए, जिसके बाद कई ऐसे मामले सामने आए जिसमें लाखों रुपये का चालान काटा गया। नए ट्रैफिक नियमों को लेकर सोशल मीडिया पर भी कई मीम्स वायरल हुए। लेकिन अब एक वीडियो सामने आया है जो काफी मजेदार है। दरअसल नए ट्रैफिक नियमों की चपेट में शक्तिमान आ गया है।


सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक वक्त के सुपरहिट टीवी शो शक्तिमान का एक सीन दिखाया जा रहा है। जिसमें शक्तिमान ट्रैफिक पुलिस से बात करता नजर आ रहा है। ट्रैफिक पुलिस शक्तिमान का चालान काटती दिख रही है।



ट्रैफिक पुलिस अधिकारी शक्तिमान से वीडियो में कहता है शक्तिमान आज हाथ में आए है, कितने वक्त से तुम्हें ढूंढ़ रहा था। चलो लाइसेंस निकालो, लाइसेंस। इस पर शक्तिमान कहता है कि किस बात का लाइसेंस। इस पर ट्रैफिक पुलिस अधिकारी कहता है- हां लाइसेंस, अरे जब तब हवा में इधर- उधर उड़ते रहते हो।'



वीडियो में आगे ट्रैफिक पुलिस अधिकारी  कहता दिखाई दे रहा है 'उड़ने का लाइसेंस है तुम्हारे पास। नहीं है न, तो अब तुम पर फाइन लगेगा। मैं तो फाइन करूंगा ही करूंगा और तो और विमान उड्डयन विभाग भी तुम पर फाइन करेगा। अचानक हवा में आकर उड़ने लगते हो, तुमसे टकराकर किसी हवाई जहाज का एक्सीडेंट हो गया तो ? ये लो अपना फाइन।'



गौरतलब है कि ये वीडियो ओरिजनल नहीं है और लिपसिंक करके इसको एटिड किया गया है। जिससे ये काफी मजेदार हो गया है। ये वीडियो न सिर्फ इंस्टाग्राम, बल्कि ट्विटर और फेसबुक पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस वीडियो को किसने एडिट किया है और किसने पहली बार शेयर किया है। इसकी जानकारी अभी नहीं है।



हो।' 

Find Out More:

Related Articles: