आईफा में आयुष और अर्पिता ने दी दूसरे बच्चे के जन्म की खबर

Singh Anchala
सलमान खान एक बार फिर से मामा बनने वाले हैं। सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। इस खबर को खुद अर्पिता के साथ उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा ने कंफर्म किया है।


आयुष और अर्पिता आईफा अवॉर्ड्स 2019 में शिरकत करने के लिए पहुंचे यहां मीडिया से बातचीत के दौरान जब आयुष और अर्पिता से इस खबर के बारे में बात की गई तो उन्होंने इसे खुद कंफर्म करते हुए अपने फैंस को गुड न्यूज़ दे दी।


कई दिनों से सलमान खान की बहन अर्पिता खान के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। अब आयुष के कंफर्म करने के बाद सभी इस कपल को खूब बधाईयां दे रहे हैं।


आईफा के ग्रीन कारपेट में अर्पिता खान ने अपने पति आयुष शर्मा संग शिरकत की थी। इस दौरान मीडिया से बातचीत में आयुष ने अर्पिता की प्रेग्नेंसी को कंफर्म करते हुए कहा- ''जल्द ही गुडन्यूज मिलेगी। हां अर्पिता और मैं दूसरे बेबी को एक्पेक्ट कर रहे हैं। ये एक शानदार जर्नी है। ये फिर से शुरू हुआ है। हम बेबी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।''


अर्पिता खान के घर किलकारियां फिर से गूंजने वाली है, इसे लेकर सबसे ज्यादा खुशी खान परिवार में है। अर्पिता के बेटे आहिल को सभी बेहद प्यार करते हैं। बता दें, अर्पिता और आयुष की शादी 4 साल पहले हुई थी। इस शादी से उनका एक बेटा आहिल है। आहिल में पूरे खान परिवार की जान बसती है।


Find Out More:

Related Articles: