सर्वगुण संपन्न: TRP पाने को मेकर्स का नया दांव, बहू को द‍िया यूं मॉर्डन लुक

Singh Anchala

स्टार प्लस का शो 'एक भ्रम... सर्वगुण संपन्न' की टीइारपी में आई ग‍िरावट बड़ा सवाल बन गई है। टीआरपी चार्ट में शो को टॉप पर लाने के लिए मेकर्स ने शो की कहानी से लेकर किरदारों तक में कई बड़े बदलाव कर द‍िए हैं। 

शो में अब तक जाह्नवी मित्तल का रोल प्ले करने वाली श्रेनु पारिख को ट्रेड‍िशनल, आज्ञाकारी बहू के किरदार में द‍िखाया गया था। रेड साड़ी, ट्रेड‍िशनल मेकअप में नजर आने वाली श्रेनु अब मार्डन अवतार में नजर आने वाली हैं।

शो के नए प्रोमो में श्रेनु का लुक सामने आया है. इसमें साड़ी में नजर आने वाली मित्तल पर‍िवार की बहू ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। श्रेनु ने सफेद शर्ट स‍िल्वर पैंट और खूबसूरत नेकपीस के साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

शो के प्रोमो में श्रेनु और ज़ैन इमाम लीड रोल में नजर आ रहे हैं। बीते द‍िनों शो में बदलाव के चलते कई बड़े किरदारों को शो से बाहर जाने को कहा गया था. इनमें सीनियर आर्ट‍िस्ट अयूब खान का नाम भी शामिल था।

शो को  दिलस्चप बनाने के लिए अब नए-नए ट्विस्ट लाए जा रहे हैं। अब खबरें हैं कि सीरियल में ज़ैन इमाम, श्रेनु पारिख संग रोमांस करते दिखेंगे।

दरअसल, शो में ज़ैन इमाम (कबीर मित्तल) की पत्नी का किरदार निभा रही तनवी डोगरा (काव्या) ये शो छोड़ रही हैं। तनवी की एग्जिट के बाद ज़ैन इमाम अपनी ऑन स्क्रीन भाभी श्रेनु पारिख संग रोमांस करते नजर आएंगे।   






Find Out More:

Related Articles: