हरियाणा के सुमित सैनी बने द वॉइस के विनर, जीते 25 लाख

Narayana Molleti
स्टार प्लस के सिंगिग रियलिटी शो द वॉइस सीजन 3 फिनाले को सुमित सैनी ने जीत लिया है। रनरअप अदनान अहमद को हराकर सुमित ने इस ट्रॉफी पर कब्जा जमाया। मशहूर गायक आशा भोंसले ने सुमित को विजेता ट्राफी दी।


शो के लिए ये चार फाइनलिस्ट्स शो के सुपर गुरु ए.आर.रहमान द्वारा पिछले हफ्ते चुने गए थे। हालांकि ए.आर. रहमान स्वास्थ्य कारणों के चलते फिनाले एपिसोड के लिए शूट नहीं कर सके। उनकी जगह आशा भोंसले शो के फिनाले एपिसोड में नजर आईं। शो को ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए उन्होंने इस फिनाले एपिसोड में अपने ट्रेडमार्क अंदाज में तड़का लगाया।


आशा भोंसले ने अपनी बड़ी बहन लता मंगेशकर की मिमिक्री की और चुरा लिया है तुमने जैसे अपने मशहूर पुराने गानों को गाकर सभी को दीवाना बना दिया। शो का दूसरा सीजन 3 फरवरी से स्टार प्लस पर प्रसारित किया गया था. शो का दूसरा सीजन 3 महीने तक प्रसारित किया गया था। यह शो अमेरिकी रिएलिटी सिंगिंग शो ही हिंदी रूपांतरण है जो बहुत लोकप्रिय हुआ है।


शो के हालिया सीजन की बात करें तो शो के सुपर जज ए.आर.रहमान इस सीजन का चार्म बने हुए थे। रहमान के अलावा शो में शानदार जज पैनल था। शो में अदनान सामी, अरमान मलिक, हर्षदीप कौर और कनिका कपूर जैसा शानदार जज पैनल था। जहां तक बात है शो के होस्ट की तो ये हैं मोहब्बतें स्टार दिव्यांका त्रिपाठी शो की इकलौती होस्ट थीं।


Find Out More:

Related Articles: