Bigg Boss OTT 3: निर्माताओं ने नए होस्ट अनिल कपूर के साथ पहला टीज़र जारी किया

Raj Harsh
JioCinema ने शुक्रवार को प्रशंसकों के लिए बहुप्रतीक्षित बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला टीज़र पेश किया। प्रोमो में, निर्माताओं ने होस्ट के चेहरे को स्पष्ट रूप से प्रकट नहीं किया, हालांकि, स्टार की छाया को देखकर यह काफी स्पष्ट है। उनकी आवाज़ और अद्वितीय विशेषता, लोकप्रिय रियलिटी शो के नए होस्ट अनिल कपूर हैं। ''बिग बॉस ओटीटी के नए सीज़न के लिए एक नया होस्ट! और बिग बॉस की तरह, इनकी आवाज ही काफी है। पी.एस. - अनुमान लगाने के लिए कोई पुरस्कार नहीं,'' JioCinema ने कैप्शन में लिखा।

JioCinema द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में बिग बॉस ओटीटी 3 की रिलीज डेट के बारे में भी बताया गया है। पोस्ट के अनुसार, शो का प्रीमियर जून में होगा और यह विशेष रूप से JioCinema प्रीमियम उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगा। टीज़र में नए होस्ट को यह कहते हुए सुना जा सकता है, ''बहुत हो गया रे झकास, करते हैं ना कुछ और खास।''
बिग बॉस ओटीटी शो के बारे में
रियलिटी शो इसी नाम के लोकप्रिय टीवी शो का स्पिन-ऑफ और डिजिटल संस्करण है। बिग बॉस ओटीटी का पहला सीज़न 2021 में आया था। जबकि शो का टेलीविजन संस्करण वर्तमान में सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया है, इसके ओटीटी संस्करण के पहले सीज़न की कमान फिल्म निर्माता करण जौहर ने संभाली थी। पहला सीज़न अभिनेत्री-मॉडल दिव्या अग्रवाल ने जीता था।
हालांकि, दूसरे सीजन में ओटीटी वर्जन को भी सलमान खान होस्ट करने आए थे। दूसरा सीज़न पिछले साल जून में 15 प्रतियोगियों के साथ शुरू हुआ था और बीबी हाउस के अंदर 57 दिन बिताने के बाद, सोशल मीडिया प्रभाव और यूट्यूबर एल्विश यादव शो के विजेता के रूप में उभरे।

Find Out More:

Related Articles: