कपिल शर्मा द्वारा दर्ज धोखाधड़ी मामले में दिलीप छाबड़िया का बेटा गिरफ्तार

Kumari Mausami
मुंबई अपराध शाखा ने इस साल जनवरी में कॉमेडियन कपिल शर्मा द्वारा दर्ज धोखाधड़ी के मामले में कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे बोनिटो को गिरफ्तार किया है।शर्मा ने दावा किया कि उन्होंने वैनिटी वैन डिजाइन करने के लिए दिलीप छाबड़िया डिजाइन प्राइवेट लिमिटेड को ₹5.3 करोड़ का भुगतान किया था। लेकिन, फर्म ने वैन की डिलीवरी नहीं की।
पुलिस ने बताया कि कपिल शर्मा ने पिछले साल मुंबई में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी। उन्होंने कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया के बेटे पर उनसे 5.3 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की आरोप लगाया था। कपिल ने पुलिस को बताया था कि उन्होंने अपने लिए एक वैनिटी बस को डिजाइन करने के लिए मार्च और मई 2017 के बीच छाबड़िया को पांच करोड़ रुपये दिए थे लेकिन 2019 तक कोई काम नहीं किया गया। इसके बाद उन्होंने राष्ट्रीय कंपनी विधि अधिकरण से संपर्क किया।
वहीं छाबड़िया ने वैनिटी बस के पार्किंग चार्ज के रूप में पिछले साल कॉमेडियन को 1.20 करोड़ रुपये का बिल भेजा था। इसके बाद कपिल ने पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद बोनिटो को पूछताछ के लिए बुलाया गया और फिर अपराध शाखा ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Find Out More:

Related Articles: