सुशांत सिंह राजपूत केस की 'नहीं होगी कोई CBI जांच': गृह मंत्री अनिल देशमुख

Kumari Mausami

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाले सिनेमा और राजनीति दोनों की दुनिया की प्रमुख हस्तियों द्वारा एक मजबूत सोशल मीडिया अभियान और ट्वीट ने महाराष्ट्र सरकार के लिए कुछ भी नहीं बदला है। गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा कि इस मामले की सीबीआई जांच की जरूरत नहीं है। मिड-डे के साथ अपने नवीनतम साक्षात्कार में, देशमुख ने कहा कि मुंबई पुलिस ऐसे मामलों को संभालने के लिए पर्याप्त रूप से सक्षम है, इसलिए, दिवंगत अभिनेता के कथित आत्महत्या मामले में सीबीआई जांच के लिए किसी भी अनुरोध पर विचार नहीं किया जा रहा है।

 


देशमुख के हवाले से कहा गया, “मेरे पास ट्वीट और अभियान हैं। लेकिन मुझे नहीं लगता कि सीबीआई जांच की आवश्यकता है। मुंबई पुलिस ऐसे मामलों को संभालने के लिए पर्याप्त रूप से सक्षम है और वे पेशेवर प्रतिद्वंद्विता सहित मामले के हर पहलू की जांच कर रहे हैं। अब तक, हम कोई भी बेईमानी नहीं देखते हैं। इसके पूरा होते ही जांच का विवरण साझा किया जाएगा। ”

 

 

बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव, अभिनेता शेखर सुमन, रूपा गांगुली, और भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी सहित कई अन्य लोग मामले में सीबीआई जांच के लिए जोर दे रहे हैं। गुरुवार को सुशांत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने भी गृह मंत्री अमित शाह से सीबीआई जांच शुरू करने का अनुरोध करते हुए एक ट्वीट किया।

Find Out More:

Related Articles: