बिग बॉस 13: देवोलीना भट्टाचार्य अस्पताल में भर्ती, जाने पूरी खबर

Kumar Gourav

बिग बॉस की कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्य अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें कुछ समय के लिए आराम करने की सलाह दी गई हैं। इसके चलते वह अपनी तबियत ठीक होने के बाद एक या दो हफ्ते के बाद शो पर लौटने का फैसला कर सकती हैं। टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य बिग बॉस 13 के घर से बाहर निकलकर एक अस्पताल में भर्ती हुई है।

 

https://www.instagram.com/colorstv/?utm_source=ig_embed

 

एक रिपोर्ट के अनुसार पीठ में दर्द होने के बाद देवोलीना को अस्पताल ले जाया गया हैं। वह पिछले कुछ समय से रियलिटी शो में टास्क और घर के कामों से भी बच रही थी। देवोलीना एक टास्क के दौरान पीठ पर चोट लगने के कारण घायल हो गई थी ली और तब बिग बॉस ने घोषणा की कि देवोलीना यह तय कर सकती है कि वह घर के कामों और सौंपे गए टास्क में भाग लेना चाहती है या नहीं। देवोलीना ने 2017 में एक बड़ी सर्जरी भी कराई थी। खबरों के अनुसार शुक्रवार देर रात देवोलीना को शो से बाहर कर दिया गया है। हालांकि अंग्रेजी दैनिक ने दावा किया कि वह स्वेच्छा से घर से बाहर निकल गई, उनके ठीक होने पर वह एक या दो हफ्ते में वापस आ सकती है।

https://www.instagram.com/colorstv/?utm_source=ig_embed


स्पॉटबॉय में छपी खबर के अनुसार एक सूत्र ने उन्हें बताया है, ‘हां, देवोलीना को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और अब वह डॉक्टर की निगरानी में है। उनके बाहर निकलने के कारण इस सप्ताह शो के मेकर्स ने किसी भी अन्य का निष्कासन रद्द कर दिया है। यदि वह बेहतर महसूस करती है और शो जारी रहता है, तो देवोलीना वापस आ सकती हैं।’ देवोलीना इस साल शो की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट में से एक हैं। वह अपनी राय देने से कभी पीछे नहीं हटती। घर के अंदर देवोलीना की रश्मि देसाई से अच्छी दोस्ती थी।

Find Out More:

Related Articles: