विल जैक्स और रीस टॉपले आईपीएल से बाहर

Raj Harsh
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपने जरूरी मुकाबले में प्रमुख अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी विल जैक और रीस टॉपले की कमी खलेगी। दोनों खिलाड़ी घर जा रहे हैं।
रविवार रात दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ आरसीबी की जीत के बाद दोनों कथित तौर पर घर लौट आए। वे इंग्लैंड के टी20 विश्व कप के लिए जाने वाले खिलाड़ियों में से हैं, जो इस महीने के अंत में पाकिस्तान के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय टी20ई श्रृंखला में भाग लेने के लिए आईपीएल को जल्दी छोड़ रहे हैं।
विशेष रूप से, जोस बटलर ने टी20 विश्व कप 2024 से ठीक पहले मेन इन ग्रीन के खिलाफ चार मैचों की घरेलू टी20ई श्रृंखला में अपनी टीम का नेतृत्व करने के लिए राजस्थान रॉयल्स को भी छोड़ दिया है। पंजाब किंग्स के ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ने भी अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी को छोड़ दिया है।
आईपीएल एक और साल के लिए हो गया, आगामी विश्व कप के लिए मुझे अपना घुटना ठीक कराना पड़ा। एक बार फिर पंजाब किंग्स के प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद। एक टीम के रूप में और व्यक्तिगत रूप से निराशाजनक सीजन, लेकिन हमेशा की तरह मुझे हर मिनट पसंद आया। लिविंगस्टोन ने पीबीकेएस को अलविदा कहते हुए अपने सोशल मीडिया पर लिखा।

Find Out More:

Related Articles: