पीएम मोदी ने सुशील मोदी के निधन पर शोक जताया

Raj Harsh
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने सोमवार को बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया। एक्स को संबोधित करते हुए, पीएम ने कहा, पार्टी में मेरे मूल्यवान सहयोगी और दशकों तक मेरे मित्र रहे सुशील मोदी जी के असामयिक निधन से मुझे गहरा दुख हुआ है।
पार्टी में उनके योगदान को याद करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, उन्होंने बिहार में भाजपा के उत्थान और सफलता में अमूल्य भूमिका निभाई है। आपातकाल का कड़ा विरोध करते हुए उन्होंने छात्र राजनीति में अपना नाम बनाया। वे काफी मेहनती और मिलनसार विधायक के रूप में जाने जाते थे। उन्हें राजनीति से जुड़े मुद्दों की गहरी समझ थी। उन्होंने एक प्रशासक के रूप में भी बहुत सराहनीय कार्य किये। पीएम ने जीएसटी को आकार देने में उनकी भूमिका का भी जिक्र किया।
राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उनके निधन को अपूरणीय क्षति बताते हुए उन्होंने कहा, श्री सुशील कुमार मोदी का आकस्मिक निधन एक अपूरणीय क्षति है। उनका सौम्य स्वभाव, एक कुशल प्रशासक के रूप में योगदान और सार्वजनिक जीवन में सत्यनिष्ठा उनके व्यक्तित्व और कृतित्व में झलकती थी। उपमुख्यमंत्री के रूप में बिहार के सांसद और राज्य विधानमंडल के दोनों सदनों के सदस्य, श्री सुशील कुमार मोदी ने उच्च आदर्शों को बरकरार रखा, भगवान उनकी आत्मा को शांति दे और उनके परिवार को इस दुख को सहन करने की शक्ति दे।

Find Out More:

Related Articles: