वाणी कपूर ने पहना राम नाम का क्रॉप टॉप तो आ गयी आफत, ट्रोलिंग के बाद डिलीट किया फोटो

Gourav Kumar
एक्ट्रेस वाणी कपूर अपनी फिल्मों के अलावा भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी शानदार तस्वीरें और वर्कआउट वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वाणी की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ खुद की एक सीज़लिंग तस्वीर शेयर की है और इसने निश्चित रूप से इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है। तस्वीर में वाणी अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखाती हुई नजर आ रही हैं। पिंक ब्लाउज में एक शानदार नेक एंड बेज स्कर्ट के साथ कपड़े पहने, वाणी हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही है। उनके खुले लंबे ट्रीसेस और पिंक लिप्स लुक पर चार चांद लगा रहे हैं।


View this post on Instagram
#bollywoodactresses #vaanikapoor Did you Notice what she wore..?? Guess...! #bollywoodstars #bollywoodnews #bollywoodhotness #bollywoodcelebrity #vaanikapoorfc #vaanikapoorfans #vaani @_vaanikapoor_ #viralbhiyani #viral @viralbhayani #youthtrend

A post shared by YOUTHTREND (@youthtrend_) on


वाणी ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "जीवन को बहुत गंभीरता से मत लो, कोई भी ज़िंदा नहीं रहता" हालांकि, फोटो में उनके पिंक ब्लाउज पर लिखे राम नाम की वजह से लोगों ने उन्हें जबरदस्त ट्रोल किया। वाणी के इस फोटो का इतना विरोध हुआ कि आखिर में वाणी में तंग आ कर इस फोटो को डिलीट ही करना पड़ा। हालाँकि कई लोगो ने वाणी के फोटो की ज़बरदस्त तारीफ की थी। वह आखिरी बार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म "वॉर" में नजर आई थीं फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। वर्कफ़्रंट पर, वाणी ने अभी अपने अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट नहीं की है।

Find Out More:

Related Articles: