OMG : रियल लाइफ में इतनी खूबसूरत दिखती है कबीर सिंह में नौकरानी का रोल करने वाली ये अभिनेत्री

Gourav Kumar
अगर आप भी हिन्दी सिनेमा के शौकीन होंगे तो अभी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "कबीर सिंह" अपने जरूर देखि होगी। बॉलीवुड अभिनेता शहीद कपूर अभिनीत फिल्म कबीर सिंह ने ना सिर्फ बेहतरीन एक्टिंग दिखी बल्कि इसने कमाई का भी रिकॉर्ड तोड़ा। फिलहाल आपको बता दें कि शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी द्वारा अभिनीत इस फिल्म में छोटा सा एक ऐसा दृश्य भी था जिसे शायद हमने अनदेखा कर दिया। मगर यह दृश्य था मजेदार। इस मजेदार दृश्य को निभाने वाली अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत है। आज हम आपको इसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं। फिल्म कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का कलेक्शन किया है, शहीद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी ने कमाल का प्रदर्शन किया है।



अगर फिल्म में हमने ध्यान दिया हो तो एक जगह एक नौकरानी के हाथ से शाहिद कपूर के शराब की ग्लास गिर जाती है और वह शहीद कपूर से बचकर भाग रहीं होती है। इस दृश्य ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया था। इस फिल्म को निभाने वाली अभिनेत्री वैसी नहीं है जैसी उसे फिल्म में दिखाया गया है। रियल में ये एक बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री है। कबीर सिंह की नौकरानी का रोल वनिता खराट ने प्ले किया है। फिल्म में वनिता खराट को जैसा दिखाया गया है, रियल लाइफ में वह बिल्कुल भी वैसी नहीं है। वह काफी स्लिम और ब्यूटीफुल है। वनिता रियल लाइफ में काफी बोल्ड है, शाहिद के हाथों मार खाते खाते बची थी।



उस दृश्य को दर्शकों ने काफी एंजॉय किया था, वनिता की छोटे से रोल की कॉमेडी भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। वनीता को अब आगे अपने अच्छे करियर की पूरी उम्मीद है। वह भी फिल्म इंडस्ट्री में बाकी अभिनेत्रियों की तरह सेटल होना चाहती हैं। हालांकि इसके लिए कोई शॉर्टकट नहीं लेकर धीरे-धीरे एक-एक सीढ़ी चढ़कर ऊपर जाना चाहती हैं। ताकि अपनी कामयाबी के सफर को पूरी तरह जी सकें।

Find Out More:

Related Articles: