हार्दिक पंड्या एलेना टुटेजा को डेट कर रहे हैं? रूसी मॉडल ने संकेत दिया

Raj Harsh
जिस बड़ी खबर के बारे में हर कोई बात कर रहा है वह है हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक का तलाक। भारत की टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद से अफवाहें फैल रही हैं. भारत की जीत पर नताशा की चुप्पी लोगों ने नोटिस की और कयास लगाने लगे कि हार्दिक और नताशा की शादी मुश्किल में है. अब ऐसी अफवाहें हैं कि हार्दिक किसी और को डेट कर रहे हैं। इससे लोगों को आश्चर्य हुआ कि उनके रिश्ते में दूसरी महिला कौन है।
ऐलेना टुटेजा एक रूसी मॉडल हैं, जिनका जन्म 7 फरवरी 1993 को मॉस्को, रूस में हुआ था। वह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और नियमित रूप से अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा करती रहती हैं। ऐलेना को भारतीय वेब श्रृंखला 'मुंबई डायरीज़' में 'विदेशी प्रतिनिधि' की भूमिका के लिए जाना जाता है। इंस्टाग्राम पर उनके 122K फॉलोअर्स हैं।
हाल ही में एलेना टुटेजा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिससे वह चर्चा में आ गईं. हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक के तलाक की अफवाहों के बीच ऐलेना ने क्रिकेटर के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। अपने कैप्शन में, उन्होंने भारत के चैंपियंस की प्रशंसा की और उनमें से एक के साथ अपने शूट को याद करने के लिए इन तस्वीरों को साझा किया। ऐलेना ने उल्लेख किया कि तस्वीरें @hardikpandya93 के साथ बॉडी एक्स ब्रांड प्रिंट शूट की थीं, जिन्होंने अपनी टीम के साथ सभी को गौरवान्वित किया।
एलिना की पोस्ट से साफ है कि ये तस्वीरें किसी पुराने विज्ञापन की हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर लोग उन्हें देखकर अटकलें लगाने लगे। कुछ उपयोगकर्ताओं ने सुझाव दिया कि हार्दिक ऐलेना को डेट कर रहे होंगे, लेकिन यह सच नहीं है; तस्वीरें सिर्फ एक विज्ञापन से हैं। इस बीच, नताशा और हार्दिक के अलग होने की कोई पुष्टि नहीं हुई है और दोनों में से किसी ने भी अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

Find Out More:

Related Articles: