गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने आईपीएल 2022 के विजेता गुजरात टाइटंस को किया सम्मानित

Kumari Mausami
गुजरात टाइटन्स (जीटी) ने रविवार (29 मई) को अपने पहले सीजन में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की ट्रॉफी जीतकर इतिहास रच दिया। 2008 में लीग के उद्घाटन संस्करण में राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के बाद टाइटन्स अपने पहले अभियान में ट्रॉफी उठाने वाली दूसरी टीम बन गई।
अहमदाबाद के अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में बड़े फाइनल में, जीटी ने आरआर पर सात विकेट से व्यापक जीत दर्ज की। कप्तान हार्दिक पांड्या को गेंद से शानदार स्पेल के लिए मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार दिया गया, जिसमें उन्होंने तीन विकेट लिए और बल्ले से 34 रनों की ठोस पारी खेली। दिलचस्प बात यह है कि शिखर संघर्ष उनके घरेलू स्थल पर उनका पहला खेल था। कोविद-19 के खतरे को कम करने के लिए, आईपीएल 2022 का संपूर्ण राउंड-रॉबिन चरण महाराष्ट्र में चार स्थानों पर आयोजित किया गया था।
अपनी जीत के बाद, फ्रैंचाइज़ी ने अपने प्रशंसकों के साथ जश्न मनाने के लिए पूरे अहमदाबाद में एक विशाल बस परेड का आयोजन किया। अविश्वसनीय रोड शो के बाद, जिसने बड़ी भीड़ को आकर्षित किया, टाइटन्स को गुजरात के मुख्यमंत्री (सीएम) भूपेंद्र पटेल ने उनके आवास पर सम्मानित किया।
गुजरात के मुख्यमंत्री ने आईपीएल विजेता टीम के साथ अपनी बातचीत के बारे में ट्वीट किया और एक सामाजिक खंड के लिए सभी खिलाड़ियों के हस्ताक्षर के साथ उन्हें एक बल्ला उपहार में देने वाली फ्रेंचाइजी की एक वीडियो क्लिप भी पोस्ट की। मुख्यमंत्री श्री भूपेंद्र पटेल ने खिलाड़ियों को आमंत्रित किया।आईपीएल-2022 क्रिकेट टूर्नामेंट गुजरात टाइटंस की विजेता टीम ने मुख्यमंत्री आवास पर और गुजरात के लोगों की ओर से उन्हें सम्मानित किया और बधाई दी।
मुख्यमंत्री ने गुजरात टाइटंस के खिलाड़ियों से बातचीत करते हुए फाइनल मैच के रोमांचक पलों के बारे में बात की और बचपन में क्रिकेट खेलने की यादें ताजा कीं। उन्होंने कहा, गुजरात टाइटंस टीम के खिलाड़ियों ने सामाजिक सरोकार के लिए एक सराहनीय पहल की और टीम के सभी खिलाड़ियों द्वारा हस्ताक्षरित 'बल्ला' मुख्यमंत्री को सौंपा।

Find Out More:

Related Articles: