कॉमेडियन महीप सिंह से बहस के बाद गुस्साई राखी सावंत ने कुर्सी फेंकी

Raj Harsh
कॉमेडियन महीप सिंह से बहस के बाद गुस्साई राखी सावंत ने कुर्सी फेंकी
अभिनेत्री और पूर्व बिग बॉस प्रतियोगी राखी सावंत हाल ही में समय रैना के शो इंडियाज गॉट लेटेंट में विशेष अतिथि के रूप में नजर आईं। समय और अन्य जजों के साथ अभिनेत्री की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। लेकिन जहां राखी है वहां ड्रामा होना तय है.
एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें गुस्से में राखी स्टेज के बीच में कुर्सी फेंककर चली जाती दिख रही हैं। राखी क्यों भड़क गईं ये तो पता नहीं. शो के निर्माताओं ने अभी तक इस घटना पर प्रतिक्रिया नहीं दी है, जिसे सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का एक वर्ग मंचित और स्क्रिप्टेड मानता है।


मंगलवार (8 अक्टूबर) को दिल्ली में शूटिंग के दौरान इंडियाज गॉट लेटेंट के सेट पर मौजूद एक सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि राखी और कॉमेडियन महीप सिंह के बीच बहस हो गई थी।
अब वायरल हो रहे वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, उपयोगकर्ता ने एक्स पर लिखा, "मैंने 3.30 एपिसोड में भाग लिया और शो 45 मिनट देर से शुरू हुआ। जब पर्दे हटाए गए, तो राखी सावंत ने शो में प्रवेश करते हुए कहा 'महीप जी मेरे अंडरगारमेंट्स चुरा के भाग गए' थाय' जिस पर महीप ने जवाब दिया 'तो वापस भी तो दे दिये थे।'

Find Out More:

Related Articles: