श्रीजेश ने कहा कि टीम की सर्वोच्च प्राथमिकता 2024 पेरिस ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करना है

Kumari Mausami
अनुभवी गोलकीपर पीआर श्रीजेश ने सोमवार को कहा कि भारतीय पुरुष हॉकी टीम का मुख्य फोकस इस साल एशियाई खेल जीतकर पेरिस ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करना है और साथ ही युवाओं को मौका देना है। उन्होंने कहा कि टीम के लिए व्यस्त वर्ष में बहुत सारे युवाओं को अवसर दिए जाएंगे, जिसमें वह राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाड जैसे प्रमुख आयोजनों में भाग लेगी।
टोक्यो ओलंपिक कांस्य पदक विजेता टीम साल की शुरुआत अगले महीने एफआईएच हॉकी प्रो लीग से करेगी। श्रीजेश ने एक वर्चुअल मीडिया इंटरेक्शन के दौरान कहा, हर ओलंपिक के बाद हम अगले चार साल के लिए योजना बनाते हैं। इसलिए टोक्यो के बाद हमने पहले ही पेरिस ओलंपिक की योजना बनाना शुरू कर दिया है।
उन्होंने कहा, टीम (पेरिस के लिए) में बहुत सारे बदलाव होने जा रहे हैं, कोर ग्रुप में बहुत से नए लोगों को जोड़ा जाएगा। श्रीजेश इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ स्पोर्ट्स मैनेजमेंट की पहल का एक हिस्सा है जिसमें टोक्यो ओलंपिक और पैरालिंपिक पदक विजेता के 18 खिलाड़ी एक वीडियो में राष्ट्रगान गाने के लिए एक साथ आए हैं, जिसे सोमवार को जारी किया गया था।
यह पूछे जाने पर कि क्या दो साल दूर पेरिस ओलंपिक के साथ युवाओं को तैयार करने का यह सही समय है, श्रीजेश ने कहा कि कई मुकाबलों के साथ, जूनियर खिलाड़ियों को मौका देना अच्छा होगा।

Find Out More:

Related Articles: