रोहित शर्मा को कप्तानी का पर्याप्त श्रेय नहीं मिलता है

Raj Harsh
भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने गुरुवार को कहा कि उन्हें लगता है कि रोहित शर्मा इंडियन प्रीमियर लीग में एक अंडररेटेड कप्तान हैं और उन्हें कप्तानी का उतना श्रेय नहीं मिलता जितना एमएस धोनी को मिलता है। गावस्कर ने कहा कि रोहित के कुछ ऑन-फील्ड फैसले जो मुंबई को सफलता दिलाते हैं, उनके बारे में काफी बात की जाती है, इस बात पर प्रकाश डाला गया कि कैसे भारतीय कप्तान ने आईपीएल 2023 के एलिमिनेटर में लखनऊ सुपरजाइंट्स के पतन की साजिश रची।इंडिया टुडे से बात करते हुए, सुनील गावस्कर ने इस बात पर प्रकाश डाला कि कैसे रोहित शर्मा ने एलएसजी के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक ही ओवर में आयुष बडोनी और निकोलस पूरन को आउट करने के लिए आकाश मधवाल का इस्तेमाल किया, यह कहते हुए कि कप्तान द्वारा 'सुझाए गए' कोण में परिवर्तन लंबाई में नहीं बोला गया था।
चेन्नई में बुधवार को, मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 81 रनों से हरा दिया, एमए चिदंबरम स्टेडियम में 182 रनों का सफलतापूर्वक बचाव किया। कैमरन ग्रीन और सूर्यकुमार यादव के कैमियो के बाद, मुंबई ने क्रुणाल पांड्या की अगुवाई वाली एलएसजी को पटखनी देने के लिए आकाश मधवाल के सनसनीखेज 5 विकेट की दौड़ में भाग लिया।
मुंबई इंडियंस ने प्लेऑफ़ में प्रवेश करने के लिए आरसीबी को छलांग लगाई और अपने 7वें आईपीएल फाइनल में पहुंचने के बहुत करीब है।"बेशक, वह अंडररेटेड है। उस आदमी ने मुंबई इंडियंस के लिए 5 खिताब जीते हैं। मैं आपको एक उदाहरण देता हूं। मधवाल ने आयुष बडोनी को ओवर द विकेट गेंदबाजी कराई। इसके बाद उन्होंने बाएं हाथ के निकोलस पूरन को राउंड द विकेट दिया।" गावस्कर ने बताया.
 


Find Out More:

Related Articles: