हरियाणा: चुनाव में जीत के बाद बीजेपी ने राहुल गांधी को मिठाई भेजी

Raj Harsh
हरियाणा में पार्टी की रोमांचक जीत के बाद बीजेपी सातवें आसमान पर है. हालाँकि, भाजपा की हरियाणा इकाई ने कांग्रेस पर कटाक्ष करने का मौका नहीं छोड़ा, जो राज्य जीतने के लिए आश्वस्त थी और जलेबी खाकर जश्न मनाने की योजना बना रही थी। भाजपा इकाई ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को उनके दिल्ली कार्यालय में एक किलोग्राम तली हुई मिठाई भेजी।
पार्टी ने एक्स पर कहा, "हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं की ओर से, जलेबी राहुल गांधी के घर भेजी गई है।" संलग्न एक खाद्य वितरण ऐप का स्क्रीनशॉट था जो दिल्ली स्थित मिठाई के ऑर्डर की पुष्टि करता है। और राहुल गांधी को चाट की दुकान. हालाँकि, पता दिल्ली में 24, अकबर रोड - कांग्रेस का मुख्यालय था।
हरियाणा चुनावों से पहले, गांधी ने 3 अक्टूबर को गोहाना में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रसिद्ध जलेबी निर्माता मातु राम 'हलवाई' का एक डिब्बा दिखाया और इस बात पर जोर दिया कि उनकी जलेबी पूरे देश में बेची जानी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि जलेबियों का निर्यात भी किया जाना चाहिए जिससे रोजगार के अधिक अवसर पैदा होंगे क्योंकि उन्होंने केंद्र और भाजपा की उनकी व्यावसायिक नीतियों के लिए आलोचना की।
'जलेबी' पार्टी में शामिल हुए बीजेपी के अन्य नेता!
चुनाव नतीजों से उत्साहित यूपी के औद्योगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने "झूठ, अफवाहों और खोखले वादों की कांग्रेस फैक्ट्री पर ताला लगा दिया है!" उन्होंने कहा कि मतदाताओं ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि "मोदी है तो मुमकिन है!"
"आज राहुल गांधी और कांग्रेस नेताओं को जलेबी भी कड़वी लग रही होगी क्योंकि जनता ने जीत का जनादेश देकर बीजेपी का मुंह मीठा कर दिया है!" गुप्ता ने एक्स पर हिंदी में पोस्ट किया।
बीजेपी नेता और प्रयागराज (पश्चिम) से विधायक सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा, 'हरियाणा चुनाव नतीजे देखने के बाद मैं राहुल गांधी को प्रयागराज की जलेबी भेजूंगा।'

Find Out More:

bjp

Related Articles: