राष्ट्रपति भवन में तेंदुआ? शपथ के दौरान रहस्यमयी जानवर का वीडियो वायरल

Raj Harsh
नरेंद्र मोदी ने रविवार को दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में 72 मंत्रियों के साथ लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ ली। भव्य और खूबसूरती से सजाए गए शपथ ग्रहण समारोह में विदेशी नेताओं, अन्य गणमान्य व्यक्तियों, उद्योगपतियों और फिल्म सितारों सहित करीब 8,000 मेहमानों ने भाग लिया।
हालाँकि, जिस चीज़ ने सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का ध्यान खींचा, वह राष्ट्रपति भवन के भव्य प्रांगण में एक बिन बुलाए मेहमान था।
समारोह की एक छोटी वीडियो क्लिप वायरल हो गई है जिसमें इंटरनेट उपयोगकर्ताओं ने अपनी तेज़ नज़रों से राष्ट्रपति भवन के गलियारे में घूम रहे एक जानवर को देखा।
एक वायरल वीडियो में, एक जानवर, कथित तौर पर एक तेंदुआ, को राष्ट्रपति भवन में लापरवाही से चलते हुए देखा गया जब मंच पर आधिकारिक प्रक्रिया चल रही थी।
यह तब हुआ जब बीजेपी सांसद दुर्गा दास मंच पर आधिकारिक प्रक्रियाएं कर रहे थे.



"क्या यह तेंदुआ था? एक साधारण बिल्ली? या एक कुत्ता?" वीडियो के व्यापक रूप से साझा होने के तुरंत बाद कई सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने टिप्पणी की।
एक यूजर ने लिखा, "अगर यह बिल्ली है, तो ठीक है। अगर यह तेंदुआ है, तो गार्ड क्या कर रहे हैं? यह उल्लंघन, वह भी राष्ट्रपति भवन में?"
एक अन्य ने टिप्पणी की, "पूंछ और चाल से ऐसा लगता है कि यह कोई बहुत बड़ा तेंदुआ है। लोग वास्तव में भाग्यशाली थे कि यह शांतिपूर्वक गुजर गया।"

Find Out More:

Related Articles: