पीएम मोदी ने में वाराणसी मेगा रोड शो किया

Raj Harsh
लोकसभा चुनाव से कुछ हफ्ते पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को एक मेगा रोड शो किया और वाराणसी के काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की।
प्रधानमंत्री ने बाबतपुर एयरपोर्ट से बाबा विश्वनाथ मंदिर तक 28 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। प्रधानमंत्री का अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी का यह 45वां दौरा था। रोड शो के दौरान 38 जगहों पर उनके भव्य स्वागत की तैयारी की गई थी।
रोड शो और काशी मंदिर के दर्शन के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी पीएम मोदी के साथ थे। प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए मुस्लिम समुदाय के लोग काशी विश्वनाथ मंदिर के बाहर एकत्र हुए थे। भाजपा कार्यकर्ता और स्थानीय लोग भी हवाईअड्डे के बाहर सड़कों पर कतार में खड़े थे, जहां से मोदी ने 28 किलोमीटर लंबा रोड शो शुरू किया था।
भाजपा के क्षेत्रीय प्रमुख दिलीप पटेल ने कहा कि वाराणसी जिला और महानगर इकाई ने मोदी की यात्रा के लिए विस्तृत व्यवस्था की है। उन्होंने बताया कि रोड शो के दौरान ढोल-नगाड़ों के बीच महिलाओं और बच्चों सहित स्थानीय लोगों ने प्रधानमंत्री पर फूलों की वर्षा की। पटेल ने कहा कि पीएम मोदी का रोड शो के मार्ग में अन्य स्थानों के अलावा गिलट बाजार और कबीर चौरा स्थित अतुलानंद स्कूल का दौरा करने का भी कार्यक्रम था।
पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री बीएलडब्ल्यू गेस्ट हाउस में रात्रि विश्राम करेंगे। अपने दौरे के दूसरे दिन रविवार को वह सुबह करीब 10 बजे बरेका हेलीपैड से आजमगढ़ के लिए रवाना होंगे। इससे पहले आज, पीएम मोदी ने असम और पश्चिम बंगाल का दौरा किया, इस दौरान उन्होंने सेला सुरंग के उद्घाटन सहित विभिन्न विकास परियोजनाओं का शुभारंभ किया।

Find Out More:

Related Articles: