मुंबई: शत्रुघ्न सिन्हा बुखार, कमजोरी के कारण कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

Raj Harsh
दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता और आसनसोल सीट से लोकसभा सदस्य शत्रुघ्न सिन्हा को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शॉट गन के नाम से मशहूर एक्टर को पिछले दो दिनों से बुखार और कमजोरी महसूस हो रही थी, जिसके चलते रविवार को उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेता के बेटे लव सिन्हा ने इस खबर की पुष्टि की। लव ने कहा, ''पिता को पिछले कुछ दिनों से वायरल बुखार और कमजोरी थी इसलिए हमने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने का फैसला किया।''
शत्रुघ्न सिन्हा का हाल ही में व्यस्त कार्यक्रम था
शत्रुघ्न सिन्हा को आखिरी बार 23 जून को अपनी बेटी और अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की शादी में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ देखा गया था। चुनाव प्रचार और अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा की शादी के कारण वरिष्ठ अभिनेता का कार्यक्रम काफी व्यस्त है। एक सूत्र ने आईएएनएस को बताया कि जब सोनाक्षी अपने पति जहीर इकबाल के साथ अस्पताल गईं तो ऐसी अटकलें थीं कि वह गर्भवती हैं। बाद में उन्होंने फोन पर अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा।
शत्रुघ्न सिन्हा को अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी इसकी कोई जानकारी नहीं है, लेकिन बताया जा रहा है कि एक्टर की हालत फिलहाल स्थिर है और उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है. शत्रुघ्न की लोकसभा जीत और सोनाक्षी की शादी के दोहरे जश्न के बाद सिन्हा परिवार के लिए यह थोड़ा चिंताजनक क्षण है।

Find Out More:

Related Articles: