बीजेपी की बांसुरी स्वराज ने आप पर पलटवार किया

Raj Harsh
लोकसभा चुनाव में नई दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से भाजपा द्वारा मैदान में उतारी गईं बांसुरी स्वराज ने रविवार को आप पर पलटवार किया, जब केजरीवाल की पार्टी ने दावा किया कि उन्होंने अदालत में राष्ट्र-विरोधी शक्तियों का प्रतिनिधित्व किया था।

स्वराज ने आप से उसके उम्मीदवार की पसंद पर सवाल उठाया, जिसे शनिवार को राजेंद्र नगर में उनके ही कैडर ने कथित तौर पर पीटा था। आप के आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, मैं आप से पूछना चाहती हूं - आपने एक ऐसा उम्मीदवार क्यों खड़ा किया है जिसे कल (शनिवार) राजेंद्र नगर में अपने ही कैडर द्वारा पीटा गया था?
उन्होंने कहा, उन्होंने एक ऐसे उम्मीदवार का नाम दिया है जो उनकी अपनी पार्टी के सदस्यों को पसंद नहीं है। वे हमारे खिलाफ आरोप लगा सकते हैं लेकिन लोग उन्हें चुनाव में जवाब देंगे।
इससे पहले आज, आप ने स्वराज पर हमला करते हुए दावा किया कि उन्होंने अदालत में राष्ट्र-विरोधी शक्तियों का प्रतिनिधित्व किया था। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दिवंगत भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी स्वराज को ऐसे मामलों को उठाने के लिए देश के लोगों से माफी मांगनी चाहिए और यह भी मांग की कि भगवा पार्टी उन्हें बदल दे।
आतिशी ने आरोप लगाया, उन्होंने (स्वराज) चंडीगढ़ के मेयर का प्रतिनिधित्व किया, जो हाल के मेयर चुनाव में धोखाधड़ी से चुने गए थे। उन्होंने 2012 से 2014 तक भगोड़े ललित मोदी का अदालत में प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने यह भी मांग की कि भाजपा निर्वाचन क्षेत्र से अपना उम्मीदवार बदले। आम आदमी पार्टी ने नई दिल्ली सीट से सोमनाथ भारती को अपना उम्मीदवार बनाया है।

Find Out More:

Related Articles: