अगले महीने ब्रिटेन में अक्षय कुमार की बेल बॉटम फ्लोर पर जाएगी

Kumari Mausami

अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उनकी आगामी फिल्म बेल बॉटम की टीम शूटिंग शुरू करने के लिए यूके जाएगी। उन्होंने यह खबर साझा की कि कोरोनोवायरस के डर से अगस्त में परियोजना की शूटिंग शुरू होगी। बेल बॉटम एक स्पाई थ्रिलर है जिसका निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है। यह 2 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने वाली है।

 

अक्षय ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन्हें वाणी कपूर, मुख्य अभिनेत्री, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी के साथ देखा जा सकता है। निर्माता जैकी भगनानी और निर्देशक रंजीत को भी फोटो में देखा जा सकता है।

 

अक्षय कुमार ने टीम की एक तस्वीर के साथ लिखा, "हम जो कर रहे हैं उसे करने के लिए तत्पर हैं! हम अगले महीने काम पर लौट आएंगे! #Bellbottom फ्लोर पर जाने के लिए।"

 

यह केवल कुछ दिनों पहले था जब वाणी को फिल्म की मुख्य अभिनेत्री के रूप में घोषित किया गया था। पहली बार अक्षय के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए वाणी ने कहा, “मैं अक्षय सर के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए उत्साहित हूं। यह निश्चित रूप से एक स्क्रिप्ट है जिसे मैंने तुरंत क्लिक किया था और मुझे पता था कि मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं। मैं पूजा एंटरटेनमेंट के साथ साझेदारी करने को लेकर रोमांचित हूं, जिन्होंने पहले ही हमारी फिल्म के इस शुरुआती चरण में मुझे घर पर होने का अहसास करा दिया है। 

 

Find Out More:

Related Articles: