अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू

Raj Harsh
रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने बुधवार को परिवार के सदस्यों के साथ अन्न सेवा में भाग लिया और बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व उत्सव के हिस्से के रूप में गुजरात के जामनगर के पास जोगवड के ग्रामीणों को भोजन परोसा।
अपनी लंबे समय से चली आ रही परंपरा को ध्यान में रखते हुए, अंबानी परिवार ने रिलायंस के जामनगर टाउनशिप के आसपास स्थित गांवों में अन्न सेवा (सामुदायिक भोजन सेवा) शुरू की, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के लिए समुदाय के सदस्यों से आशीर्वाद मांगा।
अन्न सेवा से 51,000 निवासियों को लाभ मिलेगा और यह जामनगर और उसके आसपास के गांवों में अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगी। मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी, राधिका मर्चेंट, वीरेन मर्चेंट, शैला मर्चेंट और राधिका की दादी सहित अंबानी परिवार के सदस्यों ने जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड में आसपास के गांवों के समुदाय को व्यक्तिगत रूप से पारंपरिक गुजराती खाने की चीजें परोसीं और उनका आशीर्वाद लिया।
रात्रिभोज के बाद, उपस्थित लोगों को पारंपरिक लोक संगीत प्रारूप दयारो के लिए भी आमंत्रित किया गया और प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी के मनमोहक प्रदर्शन का आनंद लिया गया।
अंबानी परिवार सदियों पुरानी भारतीय कहावत, मानव सेवा ही माधव सेवा - मानवता की सेवा ही भगवान की सेवा है को बरकरार रखता है। इस सिद्धांत की भावना में, उन्होंने अपने परिवार में हर प्रमुख अवसर की शुरुआत लोगों की देखभाल और सेवा करके तथा समुदाय के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को मजबूत करके की है।

Find Out More:

Related Articles: