दर्शन हीरानंदानी का हलफनामा पीएमओ द्वारा तैयार किया गया है: महुआ मोइत्रा

Raj Harsh
टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने हीरानंदानी समूह के सीईओ दर्शन हीरानंदानी के हलफनामे की विश्वसनीयता पर सवाल उठाया है और आरोप लगाया है कि इसे पीएमओ द्वारा तैयार किया गया था और उन्हें अपने परिवार के व्यवसायों को पूरी तरह से बंद करने की धमकी देकर इस पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया था।
महुआ ने गुरुवार देर रात (19 अक्टूबर) जारी अपने बयान में दावा किया कि प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने सीईओ और उनके पिता के सिर पर लौकिक बंदूक तान दी और उन्हें पत्र पर हस्ताक्षर करने के लिए 20 मिनट की समय सीमा दी। यह बयान तब आया जब हीरानंदानी, जिन्होंने कथित तौर पर अदानी समूह पर संसद में सवाल उठाने के लिए मोइत्रा को रिश्वत दी थी, ने एक हस्ताक्षरित हलफनामे में दावा किया कि टीएमसी सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम और शर्मिंदा करने के लिए गौतम अदानी को निशाना बनाया।
उन्होंने आरोप लगाया कि मोइत्रा ने उन्हें अडानी पर निशाना साधते हुए सवाल पूछने के लिए अपना संसद लॉगिन और पासवर्ड प्रदान किया। टीएमसी सांसद ने दो पेज का बयान जारी किया और दावा किया कि हीरानंदानी द्वारा जारी पत्र का मसौदा पीएमओ द्वारा भेजा गया था और उन्हें इस पर हस्ताक्षर करने के लिए मजबूर किया गया था।

Find Out More:

Related Articles: