कर्नाटक के एक शख्स ने पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी

Raj Harsh
कर्नाटक के यादगीर जिले के एक शख्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने बताया कि यादगीर जिले के सुरपुर पुलिस स्टेशन में एक व्यक्ति के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।
यादगिरी जिले के रंगमपेट निवासी मोहम्मद रसूल कददारे के रूप में पहचाने जाने वाले आरोपी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने केंद्र में कांग्रेस सरकार आने पर प्रधानमंत्री और सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी है। फेसबुक पर अपलोड किए गए वीडियो में आरोपी हाथ में धारदार हथियार लिए पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ को अपशब्द कहते नजर आ रहा है।
पुलिस ने कहा, अपने मोबाइल फोन पर सेल्फी वीडियो बनाने वाले रसूल ने प्रधानमंत्री मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को अस्पष्ट शब्दों में गाली दी। रसूल कथित तौर पर हैदराबाद में दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम कर रहे हैं।

स्थानीय लोगों की शिकायत पर सुरपुर पुलिस ने मोहम्मद रसूल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 505(1)(बी) और 25(1)(बी) के साथ-साथ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। सुरपुर पुलिस ने हैदराबाद समेत विभिन्न स्थानों पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। आगे की जांच चल रही है।

Find Out More:

Related Articles: