पाकिस्तान भारत के बजाय बांग्लादेश में विश्व कप के मैच खेल सकता है

Raj Harsh
वनडे विश्व कप इस साल 5 अक्टूबर से शुरू होगा और फाइनल 19 नवंबर को खेला जाएगा। भारत टूर्नामेंट का मेजबान है, लेकिन पाकिस्तान के अपने मैच अलग स्थान पर खेलने की संभावना है, सबसे अधिक संभावना बांग्लादेश में। यह पिछले हफ्ते आईसीसी की बैठकों के बाद आया है जिसमें हाइब्रिड एशिया कप मॉडल को एक समाधान के रूप में देखा जा रहा था।
यह विचार दुबई में बोर्ड की बैठकों में आया, जहां एशिया कप (पाकिस्तान द्वारा मेजबानी) में भारत की उपस्थिति और विश्व कप (भारत द्वारा मेजबानी) में पाकिस्तान की उपस्थिति एजेंडे के बिंदु थे। हालांकि, आयोजन स्थलों पर चर्चा सिर्फ एक विकल्प के रूप में हुई और इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।
ईएसपीएनक्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार, एशियाई क्रिकेट परिषद एक ऐसे हाइब्रिड मॉडल पर विचार करने के लिए सैद्धांतिक रूप से सहमत है जो टूर्नामेंट को पाकिस्तान में आयोजित करने की अनुमति देगा, लेकिन भारत के मैचों को तटस्थ स्थान पर खेला जाना है जिसे अभी तक अंतिम रूप नहीं दिया गया है। संयुक्त अरब अमीरात, ओमान, श्रीलंका, या यहां तक कि इंग्लैंड भी शामिल है। भारत-पाकिस्तान के खेल तटस्थ स्थान पर खेले जाएंगे और साथ ही फाइनल भी जिसमे भारत को पहुंचना चाहिए।

Find Out More:

Related Articles: