भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा कल जारी करेंगे चुनावी घोषणा पत्र

Raj Harsh
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष जेपी नड्डा 9 फरवरी (गुरुवार) को त्रिपुरा विधानसभा चुनाव के लिए घोषणा पत्र जारी करेंगे। 60 सदस्यीय त्रिपुरा विधानसभा के लिए 16 फरवरी को मतदान होगा, जबकि वोटों की गिनती दो मार्च को होगी। एक सूत्र के मुताबिक, नड्डा 9 फरवरी को चुनावी राज्य के अपने दौरे के दौरान त्रिपुरा के लिए घोषणापत्र जारी करेंगे। घोषणापत्र जारी करने के बाद नड्डा एक जनसभा को संबोधित करेंगे।
घोषणापत्र में कई नए बिंदु जोड़े गए हैं जो राज्य के विकास के लिए महत्वपूर्ण हैं। नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली सरकार हमेशा पूर्वोत्तर क्षेत्र के विकास के लिए सोचती है। उनकी दृष्टि राज्य के विकास और सबसे महत्वपूर्ण, युवाओं की है, स्रोत द्वारा जोड़ा गया।
त्रिपुरा के लिए भाजपा के अंतिम घोषणापत्र में रोजगार सृजन, अस्पतालों में एम्स जैसी सुविधाएं, 7वें वेतन आयोग का वेतन मैट्रिक्स, मासिक सामाजिक पेंशन को बढ़ाकर 2,000 रुपये करने, 3.8 लाख परिवारों को घर उपलब्ध कराने और 53 प्रतिशत परिवारों को पीने का पानी देने जैसे वादे शामिल थे। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में कुमारघाट और अमरपुर में चुनावी रैलियों को संबोधित करने के लिए शुक्रवार को अगरतला आने वाले हैं।

Find Out More:

Related Articles: