नवनीत राणा ने मृतक रसायनज्ञ उमेश कोल्हे के परिवार से मुलाकात की

Kumari Mausami
निर्दलीय लोकसभा सांसद नवनीत राणा ने अपने पति विधायक रवि राणा के साथ केमिस्ट उमेश कोल्हे के परिवार से मुलाकात की, जो निलंबित भाजपा नेता नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए महाराष्ट्र के अमरावती में मारे गए थे। कोल्हे की हत्या शर्मा का समर्थन करने वाले सोशल मीडिया पोस्ट से संबंधित थी, पुलिस ने शनिवार को कहा, यहां तक कि मामला राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को सौंप दिया गया था।
अमरावती में हुई हत्या का राजस्थान के उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल के सिर काटने की घटना से समानता है, क्योंकि वह भी नूपुर शर्मा का समर्थन करने के लिए मारे गए थे। उदयपुर मामले में, यह खुलासा हुआ है कि 2 पुलिस कांस्टेबल, बाबू सिंह और वीरेंद्र सिंह और 2 नागरिक, प्रह्लाद सिंह और शक्ति सिंह, आरोपी रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद की गिरफ्तारी का कारण थे।
अमरावती शहर पुलिस की अपराध शाखा ने स्थानीय निवासी इरफान खान (32) को शनिवार शाम नागपुर से गिरफ्तार किया। शहर के पुलिस आयुक्त डॉ आरती सिंह ने कहा कि उसने कथित तौर पर अमरावती में एक मेडिकल की दुकान चलाने वाले उमेश प्रहलादराव कोल्हे (54) की हत्या की साजिश रची थी और अन्य लोगों को शामिल किया था। अमरावती के श्याम चौक क्षेत्र के घंटाघर के पास 21 जून की रात करीब साढ़े 10 बजे कोल्हे की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।
इस बीच, दर्जी कन्हैया लाल की हत्या की परिस्थितियों को संभालने में लापरवाही बरतने के आरोप में उदयपुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के अलावा दो सर्कल अधिकारियों और एक एसएचओ को निलंबित कर दिया गया है।

Find Out More:

Related Articles: