मुंबई के घाटकोपर में कंक्रीट के फर्श पर अचानक बना गड्ढा और देखते-देखते समा गई कार, देखें वीडियो

Kumari Mausami
एक अजीबोगरीब घटना में, मुंबई में एक एसयूवी कार कंक्रीट के फर्श के एक हिस्से के गिरने के बाद पानी के एक कुंड में डूब गई। इस घटना का एक वीडियो रविवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। घटना रविवार सुबह घाटकोपर पश्चिम क्षेत्र के कामा लेन स्थित राम निवास सोसायटी में हुई।
"हाउसिंग सोसाइटी ने प्रबलित कंक्रीट सीमेंट के साथ एक कुएं को कवर किया था और निवासी अपनी कारों को पार्क करने के लिए क्षेत्र का उपयोग कर रहे थे। स्थानीय पुलिस के साथ-साथ यातायात पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और कार को जलाशय से बाहर निकाला। निवासियों की सुरक्षा के लिए घेराबंदी, “एक अधिकारी ने कहा।
वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा कि जिस स्थान पर कार डूबी थी वह एक कुआं हुआ करता था, लेकिन हाउसिंग सोसाइटी द्वारा आंशिक रूप से सीमेंट कंक्रीट से ढक दिया गया था।
“हाउसिंग सोसाइटी ने प्रबलित कंक्रीट सीमेंट के साथ एक कुएं को कवर किया था और निवासी अपनी कारों को पार्क करने के लिए क्षेत्र का उपयोग कर रहे थे। मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने कार को जलाशय से बाहर निकाला। निवासियों की सुरक्षा के लिए घटनास्थल की घेराबंदी कर दी गई है।"
कुछ साल पहले हाउसिंग सोसायटी ने आरसीसी का काम कर कुएं के आधे हिस्से को बंद कर दिया था और मौके का इस्तेमाल वाहनों को खड़ा करने के लिए किया था। हालांकि, बारिश के कारण, हिस्सा गिर गया और वाहन डूब गया, उन्होंने कहा।
बीएमसी ने शहर में भारी बारिश के बाद हुई घटना की जिम्मेदारी लेने से इनकार कर दिया।

बीएमसी ने एक बयान में कहा, "घाटकोपर में कार की इस घटना से नगर निगम का कोई लेना-देना नहीं है। यह एक निजी सोसायटी क्षेत्र की घटना है।"
नगर निगम ने कहा, "इस सोसायटी के परिसर में एक कुआं है। इसके आधे हिस्से पर आरसीसी लगा हुआ था। सोसायटी के निवासी उस क्षेत्र में अपनी कारें पार्क करते थे। प्रारंभिक जानकारी से पता चलता है कि एक कार पार्क की गई जगह जलमग्न हो गई।"


Find Out More:

Related Articles: