हैदराबाद के नेकलेस रोड का नाम बदला गया

Kumari Mausami
तेलंगाना कैबिनेट ने स्वर्गीय पीवी नरसिम्हा राव के शताब्दी समारोह के अंत के उपलक्ष्य में हैदराबाद के प्रतिष्ठित नेकलेस रोड का नाम बदलकर पीवी नरसिम्हा राव मार्ग करने का फैसला किया है। मुख्यमंत्री केसीआर के नेतृत्व में राज्य के नेताओं ने कई कोविड उपायों की घोषणा की और राज्य में तालाबंदी के विस्तार सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।
मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व में रविवार को यहां हुई राज्य कैबिनेट की बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री के शताब्दी समारोह के समापन के लिए नेकलेस रोड का नाम पीवी नरसिम्हा राव मार्ग रखने का फैसला किया। हैदराबाद में पीवी नरसिम्हा राव मार्ग के रूप में दिवंगत प्रधान मंत्री के शताब्दी समारोह के अंत के उपलक्ष्य में, “एक आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा।
रविवार को प्रगति भवन में कैबिनेट की अध्यक्षता करते हुए, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कई मुद्दों पर चर्चा की और महत्वपूर्ण निर्णय लिए। कैबिनेट ने 31 मई से चल रहे लॉकडाउन को दस दिनों के लिए और बढ़ाने का फैसला किया है। इसके हिस्से के रूप में, कैबिनेट ने फैसला किया कि एक छूट की अवधि सुबह 6 बजे से दोपहर 1 बजे तक दी जानी चाहिए। काम से घर लौट रहे लोगों को एक घंटे का ग्रेस पीरियड दिया गया है। दोपहर 2 बजे से सुबह 6 बजे तक सख्ती से लागू रहेगा लॉकडाउन.

Find Out More:

Related Articles: