सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस खास बैनर को शेयर करते हुए पीएम मोदी ने की प्रशंसा

Kumari Mausami

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज रात 8 बजे भारतीयों को संबोधित किया और आज रात 12 बजे शुरू होने वाले अगले 21 दिनों के लिए देश में पूर्ण तालाबंदी की घोषणा की। अपने भाषण में, उन्होंने लोगों से सामाजिक भेद का पालन करने और हर कीमत पर अपने घरों के अंदर रहने के लिए कहा।

 

 

 

 

रचनात्मक तरीकों से जागरूकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया पर ले जा रहे लोगों की प्रशंसा करते हुए, प्रधानमंत्री ने एक बैनर भी दिखाया जो सरल और सूचनात्मक दोनों है।

 

 

 

 

हिंदी में लिखा गया है, बैनर ’कोरोना रोड के सिलेबल्स को तोड़ता है जिससे road कोई रोड पार ना निकले’ वाक्यांश बनाया जा सकता है, जो लगभग the सड़क पर किसी को बाहर नहीं होना चाहिए ’का अनुवाद करता है। उपन्यास कोरोनावायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए बैनर निश्चित रूप से आगे का एकमात्र रास्ता दिखाता है।

 

 

 

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी बैनर की छवि को साझा करते हुए ट्वीट किया कि यह वह संदेश है जिसे हम सभी को अगले 21 दिनों तक पालन करने की आवश्यकता है।

 

 

 

तस्वीर ऑनलाइन घूम रही है और लोगों ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं। जबकि कुछ ने लिखा है कि वे लॉकडाउन का समर्थन करते हैं, दूसरों ने बैनर में काफिले के संदेश की सराहना की:

Find Out More:

Related Articles: